Na-TeRi-GalTi-Na-MeRi-GalTi


Hindi song-
Na-TeRi-GalTi-Na-MeRi-GalTi
-----------------------------------------
भूल गया मेने सबकुछ
हो गया जो होना था
भूलके सारे गीले सिकवे
तेरे बाहो में सोना था
भूलझा तूभी सबकुच
होगया जो होना था
कसूर तेरा भी नहीं था
कसूर मेरा भी नहीं था
तेरे यादो में दिन रात
मेरा ऐ दिल रोता है
तू क्या जाने तुजसे अलग होके
मेरा दिल कितना रोता है
तू क्या जाने तुजसे अलग होके
मेरा दिल कितना रोता है
हम्हरा प्यार का अंदाज़
देख के दुनिया जलती थी
इसमें नही तेरी गलती थी
नहीं मेरी गलती थी
मेरा दिल मेरे पास होके भी
तेरे याद में खोता है
तू क्या जाने तुजसे अलग होके
मेरा दिल कितना रोता है
तू क्या जाने तुजसे अलग होके
मेरा दिल कितना रोता है
भूल गया मेने सबकुछ हो
गया जो होना था
भूलके सारे गीले सिकवे
तेरे बाहो में सोना था
भूलके सारे गीले सिकवे
तेरे बाहो में सोना था


लेखक
मंजीत छेत्री



Comments

Popular posts from this blog

कविता:- जीने की वजह ढूंढ़ना चाइये

motivation song-अपना ब्रांड बनाना पड़ेगा