शायरी:-तुम खुश रहना



शायरी
तुम खुश रहना

ना छोड़ूंगी तेरा साथ बोलतिथि
आज मुझे अकेले छोड़ दिया
क्या कसूर था मेरा तूने आज
मेरा साथ छोड़ दिया
मेरा साथ छोड़ दिया

मेरा घरमे आज भी तेरा जिक्र होता है
मेरा घरमे आज भी तेरा जिक्र होता है
तबियद ख़राब रहती थी तेरी इसकी
सबको फिक्र होता है
इसकी सबको फिक्र होता है

हम तुममे रखना हम्हारी प्यार की बात
किसीसे न कहना
आखिर करली तूने शादी तो तुम हमेशा
खुश रहना तुम हमेशा खुश रहना

जितना मुझे प्यार जताती थी उसको
उससे ज्यादा प्यार जतालेना
मेरा फिक्र छोड़ तेरा तबीयत कैसा होगा
मुझे इतना बता देना मुझे इतना बता देना

हम तुममे रखना हम्हारी प्यार की बात
किसीसे न कहना
आखिर करली तूने शादी तो तुम हमेशा
खुश रहना हमेशा खुश रहना

लेखक
मंजीत छेत्री
तेज़पुर असम

Comments

Popular posts from this blog

कविता:- जीने की वजह ढूंढ़ना चाइये

motivation song-अपना ब्रांड बनाना पड़ेगा

Na-TeRi-GalTi-Na-MeRi-GalTi